Wednesday 9 April 2014

BREAKING NEWS: BJP घोषणा-पत्र को 'मुस्लिम विरोधी' और 'कश्मीर विरोधी' करार देते हुए, अनुच्छेद 370, राम मंदिर पर बीजेपी कैंडीडेट का इस्तीफा

BREAKING NEWS: घोषणा-पत्र को 'मुस्लिम विरोधी' और 'कश्मीर विरोधी' करार देते हुए, अनुच्छेद 370, राम मंदिर पर बीजेपी कैंडीडेट का इस्तीफा
Apr 09, 2014 at 08:51pm 
More on: #general election 2014 #BJP #Srinagar #Candidate #Resign #Arif mazid
श्रीनगर। भारतीय जनता पार्टी के घोषणा-पत्र को 'मुस्लिम विरोधी' और 'कश्मीर विरोधी' करार देते हुए श्रीनगर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी आरिफ माजिद पाम्पोरी ने इस्तीफा दे दिया। पाम्पोरी आज बीजेपी के टिकट पर नामांकन दाखिल करने वाले थे, लेकिन अपना निर्णय बदलते हुए उन्होंने पार्टी की सदस्यता से ही इस्तीफा दे दिया।
पाम्पोरी ने कहा कि मैंने पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह से घोषणा-पत्र में अनुच्छेद 370, राम मंदिर और समान नागरिक संहिता जैसे मुद्दों को शामिल न किए जाने के लिए कहा था, क्योंकि देश के मुस्लिम समुदाय के लिए ये मुद्दे बेहद संवेदनशील हैं, खासकर जम्मू एवं कश्मीर का मुद्दा। उन्होंने हालांकि अफसोस जताया कि उनकी सलाह नहीं मानी गई।
पाम्पोरी ने कहा कि इसके विरोध में मैंने पार्टी सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और मैं बीजेपी प्रत्याशी के रूप में नामांकन नहीं भरूंगा। मैं पिछले पांच साल से बीजेपी के साथ था।

No comments:

Post a Comment