Thursday 10 April 2014

केजरीवाल ने माना दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने में हुई चूक

केजरीवाल ने माना दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने में हुई चूक

Fri, 11 Apr 2014 08:51 AM (IST)
 
 
केजरीवाल ने माना दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने में हुई चूक
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के बाद माना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर उन्होंने गलती की। उन्होंने माना कि इस मामले में उनसे चूक हुई है। एक इंटरव्यू में उन्होंने माना वह अपने इस्तीफा देने के मुद्दे को सही तरीके से नहीं भुना सके और इसका फायदा भाजपा और कांग्रेस ने उन्हें भगोड़ा कहकर उठा लिया।
तीसरे चरण के मतदान के बाद हालांकि उन्होंने दिल्ली की सभी सात सीटों पर अपनी पार्टी की जीत का दावा किया था। लेकिन एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी गलती का जिक्र किया। इस इंटरव्यू के जरिए उन्हें कहीं न कहीं दिल्ली समेत अन्य जगहों पर अपने प्रत्याशियों की हार का भी अंदाजा हो गया है। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें जल्दबाजी में अपने इस्तीफा देने का अफसोस है। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था और जनता को यह समझने का मौका देना चाहिए था कि वह यह कदम क्यों उठा रहे हैं।
इंटरव्यू में केजरीवाल ने कहा कि वह सोचते थे कि जनता इस बात को समझ लेगी कि वह क्यों ऐसा कदम उठा रहे हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और भाजपा समेत कांग्रेस उन्हें भगोड़ा साबित करने में सफल हो गई। उन्होंने माना है कि इस खामियाजा उन्हें उठाना पड़ रहा है।

No comments:

Post a Comment