Friday 28 March 2014

मोदी को धमकी-- "नरेंद्र मोदी के टुकड़े-टुकड़े कर काट देगे " :- इमरान मसूद ( सहारनपुर ) :::: Watch मसूद के भड़काऊ भाषण का वीडियो

 मोदी को धमकी--  "नरेंद्र मोदी के टुकड़े-टुकड़े कर काट देगे "  :-  इमरान मसूद ( सहारनपुर ) :::: Watch मसूद के भड़काऊ भाषण का वीडियो

मोदी को धमकी देने वाले मसूद के खिलाफ केस दर्ज
नई दिल्ली, :28-03-14 13:02 PM



 Image Loading

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर संसदीय सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद पर केस दर्ज किया गया है। मसूद ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उनको टुकड़े-टुकड़े कर देने की धमकी दी थी।
गुरुवार को चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी से कांग्रेस में आए इमरान मसूद ने मोदी को भद्दी-भद्दी गालियां दी थी। उन्होंने कहा कि मोदी हमारे राज्य को गुजरात बनाना चाहते हैं, लेकिन उसे पता नहीं है कि उसके राज्य में सिर्फ 4 फीसदी मुस्लिम हैं, जबकि यहां 42 फीसदी। वह मोदी को टुकड़े-टुकड़े कर काट देगा। इस भाषण का वीडियो कई समाचार चैनलों में भी प्रसारित किया गया है। इमरान ने साथ ही कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए बच्चों को दबंग बनाने की वकालत करते हुए कहा कि अगर कानून तोड़ने पर कोई दरोगा बच्चों को रोकने की कोशिश करे, तो बच्चे भी दरोगा को हड़का सकते हैं।

सहारनपुर से कांग्रेस उम्‍मीदवार ने मोदी को दी मारने की धमकी


नरेंद्र मोदी|केजरीवाल|राहुल गांधी|मुलायम सिंह यादव
मेरठ/सहारनपुर. उत्‍तर प्रदेश के सहारनपुर से कांग्रेस उम्‍मीदवार इमरान मसूद ने गुरुवार को अपने समर्थकों की एक सभा में बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी के लिए मारने-काटने जैसे शब्‍दों का प्रयोग किया। उन्‍होंने सभा में कहा कि मोदी यूपी को गुजरात न समझें। अपने भड़काऊ भाषण में मसूद ने आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि गुजरात में सिर्फ 4 फीसदी मुसलमान हैं, जबकि यूपी में मुसलमानों की संख्‍या 42 फीसदी है।
मसूद ने कहा कि यदि मोदी ने यूपी को गुजरात बनाने की कोशिश की, तो यहां के मुसलमान मोदी को कड़ा सबक सिखाएंगे और उनकी बोटी-बोटी काट देंगे। उन्‍होंने कहा कि वह एक छोटे बच्‍चे को भी उसकी ताकत का एहसास करा देंगे, ताकि वह किसी से भी न डरे। मसूद ने कहा कि वह अपने साथियों के लिए किसी को भी मार देंगे या मर जाएंगे। 
वहीं, मसूद के भाषण पर बीजेपी ने आपत्ति जताई है। बीजेपी ने मसूद की उम्‍मीदवारी रद्द करने और उनके ऊपर केस दर्ज कराने की मांग की है। 
अपनी बात पर कायम रहे मसूद, कहा- बयान का गलत अर्थ निकाला गया
भड़काऊ भाषण को लेकर मसूद ने कहा है कि उनके कहने का अर्थ दूसरा था। मसूद ने कहा कि उनके कहने का मतलब था कि वह मोदी को चुनाव में लोकतांत्रिक तरीके से सबक सिखाना चाहते हैं। हालांकि, वे अपनी बात पर कायम रहे और इसके लिए माफी नहीं मांगी। मसूद ने कहा कि वो तभी माफी मांगेंगे, जब मोदी गुजरात में जो भी गलत हुआ उसके लिए माफी मांगें। 
मसूद की टिप्‍पणी की आलोचना
'मसूद की मोदी को लेकर की गई टिप्‍पणी गलत और अस्‍वीकार्य है।'
- राज बब्‍बर, कांग्रेस
'यह एक गंभीर मामला है। चुनाव आयोग को इस मामले को संज्ञान में लेना चाहिए।'
- डी राजा, सीपीआई 
आगे देखें: मसूद के भड़काऊ भाषण का वीडियो।
watch video----click on link: http://youtu.be/2GZR4-m4nvs

No comments:

Post a Comment