Sunday 23 March 2014

चार आतंकी गिरफ्तार, नरेंद्र मोदी पर थी हमले की योजना :::: इन आतंकियों की योजना वाराणसी में नरेंद्र मोदी द्वारा नामांकन पत्र दायर करने के समय हमले की थी।

चार आतंकी गिरफ्तार, नरेंद्र मोदी पर थी हमले की योजना ::::
इन आतंकियों की योजना वाराणसी में नरेंद्र मोदी द्वारा नामांकन पत्र दायर करने के समय हमले की थी।
जयपुर, एजेंसी
First Published:23-03-14 11:20 AM

 Image Loading
 दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने राजस्थान से एक पाकिस्तानी समेत इंडियन मुजाहिदीन के चार संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। यह पाकिस्तानी देश के कई बम धमाकों के सिलसिले में वांछित है।
बताया जा रहा है कि इन आतंकियों की योजना वाराणसी में नरेंद्र मोदी द्वारा नामांकन पत्र दायर करने के समय हमले की थी।

विशेष आयुक्त :विशेष शाखा: एस एम श्रीवास्तव ने कहा कि हमने चार आतंकवादी गिरफ्तार किए हैं। उनमें से एक की पहचान वकास के रूप में हुई है। पाकिस्तानी नागरिक वकास देश के कई बम धमाकों के सिलसिले में पुलिस द्वारा वांछित है। इन धमाकों में 12 जुलाई, 2011 को मुम्बई के झावेरी बाजार में हुए सिलसिलेवार बम धमाके भी शामिल हैं।

सूत्रों ने बताया कि ये गिरफ्तार संदिग्ध आतंकवादी राजस्थान के जोधपुर से अपनी गतिविधियां चला रहे थे और उनकी योजना आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान बड़ा हमला करने की थी। पुलिस ने इन लोगों के पास से संदिग्ध सामग्री बरामद की।

आतंकवाद निरोधक दस्ते :एटीएस: से जुड़े पुलिस अधीक्षक रवि ने जयपुर से बताया कि कल रात चारों गिरफ्तार किए गए हैं और उन पर इंडियन मुजाहिदीन से जुड़े होने का संदेह है।

सूत्रों ने बताया कि तीन संदिग्ध जयपुर के सांगानेर और क्षोटवारा इलाके से गिरफ्तार किए गए। चौथा संदिग्ध आतंकवादी जोधपुर से गिरफ्तार किया गया। राजस्थान के पुलिस महानिदेशक ओमेंद्र भारद्वाज ने बताया कि चारों से पूछताछ की गयी है।

No comments:

Post a Comment