Monday 9 September 2013

नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हैं मल्लिका शेरावत?

नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हैं मल्लिका शेरावत?

mallika sherawat want marry with narendra modi


फिल्मों में अपने एक्सपोजर की वजह से चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने नरेंद्र मोदी को लेकर एक अजीब टिप्पणी की है। उनकी टिप्पणी सुनकर लगता है कि वह नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हैं।

मल्लिका शेरावत के पास इन दिनों बहुत कम संख्या में फिल्में हैं। वह सिर्फ भंवरी देवी हत्याकांड से प्रेरित एक फिल्म का हिस्सा हैं। लेकिन इस बीच मल्लिका एक टीवी चैनल में प्रसारित होने वाले शो को होस्ट कर रही हैं।

मल्लिका जल्द ही ‘द बैचलरेट इंडिया: मेरे ख्‍यालों की मल्लिका’ नाम के धारावाहिक को होस्ट करती हुई नजर आएंगी। लाइफ ओके चैनल में प्रसारित होने वाले इस शो के लिए मल्लिका ने शूटिंग शुरू कर दी है।

रियलिटी शो की शूटिंग के लिए उदयपुर आई मल्लिका शेरावत ने गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। मल्लिका ने साफ कहा कि उनकी नजर में मोदी भारत के सबसे परफेक्ट बैचलर हैं।

मल्लिका ने नरेंद्र मोदी के परफेक्ट होने का कारण भी बताया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी स्मार्ट हैं। वह विकास की बाते करते हैँ और समझदार हैं। परफेक्ट हसबैंड में यह सारे गुण होने चाहिए।

इस बात पर अभी तक नरेंद्र मोदी की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं आई है। मल्लिका से पहले राखी सावंत भी नरेंद्र मोदी को एक अच्छा हसबैंड बता चुकी हैँ।

No comments:

Post a Comment