Monday 9 September 2013

अमिताभ के इस काम से चिढ़ सकती हैं ऐश्‍वर्य

अमिताभ के इस काम से चिढ़ सकती हैं ऐश्‍वर्य

aishwarya will angry with amitabh bachchan

अमिताभ बच्‍चन के एक काम से उनकी बहू ऐश्‍वर्या बुरी तरह से चिढ़ सकती हैं।

राकेश रोशन के 64वें जन्मदिन पर जो पार्टी बीते शुक्रवार की रात को दी, फिल्म इंडस्ट्री में उसकी चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा नहीं हुआ कि बॉलीवुड का कोई सितारा जो उस दिन में मुंबई में था, इस पार्टी में नहीं पहुंचा। लेकिन जिस नाम को लेकर पार्टी सबसे ज्यादा सुर्खियों में है, वह महानायक अमिताभ बच्चन का है।

अभिनेत्री रेखा के भी उसी पार्टी मौजूद होने को लेकर तो बातें हो ही रही हैं, अब यह बात भी सामने आ गई है कि बिग बी ने दरियादिली दिखाते हुए विवेक ओबेराय को इस पार्टी में अपना आशीर्वाद दिया है। विवेक महानायक की बहू ऐश्वर्य के पूर्व बॉयफ्रेंड रहे हैं। विवेक अपनी पत्नी प्रियंका के साथ पार्टी में आए थे।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले खबरें आई थीं कि अमिताभ ने फिल्म ‘कृष-3’ में विवेक के काल नाम के� खलपात्र के इंट्रोडक्शन को अपनी आवाज दी है। राकेश रोशन ने इस फिल्म का निर्माण और निर्देशन किया है।

इससे पहले कई फिल्मी पार्टियों और समारोहों में ऐसे मौके आए, जब देखा गया कि अमिताभ और विवेक ने साथ मौजूद होने के बावजूद एक-दूसरे को नजरअंदाज किया। पार्टी में मौजूद सूत्रों के अनुसार अमिताभ ने विवेक और उनकी पत्नी के साथ काफी देर तक बातचीत की। साथ ही भविष्य में कामयाबी के लिए अपना आशीर्वाद भी दिया।

ज्यादातर विवेक के ही साथ रहे


अमिताभ बच्चन के इसी काम से उनकी बहू ऐश चिढ़ सकती हैं। अभिषेक से शादी के बाद ऐश अपने सभी पूर्व प्रेमियों से दूरी बनाकर रहीं हैं। अब उनके ससुर का इस तरह से विवेक की तारीफ करना ऐश को खटक सकता है।

सूत्रों के अनुसार, ‘पार्टी में तमाम लोगों की मौजूदगी में अचानक अमिताभ और विवेक का आमना-सामना हुआ। लेकिन इन बार उन्होंने एक-दूसरे की अनदेखी नहीं की और बातचीत में मशगूल हो गए।

करीब दस मिनट तक वे बतियाते रहे। इस बीच उनके चेहरे पर किसी प्रकार का तनाव नहीं था। यह देख कर पार्टी में मौजूद हर शख्स आश्चर्य कर रहा था।’ 10.30 बजे आए अमिताभ करीब आधे घंटे तक इस पार्टी में मौजूद थे।

पर नहीं हुआ रेखा से आमना-सामना


वैसे पार्टी में लोगों को इस बात से निराशा हाथ लगी कि अमिताभ के आने के करीब पांच-सात मिनट बाद रेखा भी पहुंची, लेकिन दोनों का आमना-सामना नहीं हुआ। हालांकि दो मौके ऐसे आए कि वे एक-दूसरे के नजदीक थे, लेकिन उनकी नजरें नहीं मिली।

पार्टी में उपस्थित लोगों के अनुसार जब तक अमिताभ चले नहीं गए, सब यही अटकलें लगा रहे थे कि किसी भी पल दोनों सुपर सितारे एक-दूसरे का अभिवादन कर सकते हैं। हर कोई दोनों की तरफ ही देख रहा था।

परंतु वैसा कुछ नहीं हुआ, जैसा सब सोच रहे थे। इधर कुछ दिनों से चर्चा का बाजार गर्म है कि अमिताभ-रेखा जल्द ही निर्माता फिरोज नाडियालवाला की फिल्म ‘वेलकम बैक’ में साथ दिख सकते हैं।

परंतु पार्टी में दोनों ने एक-दूसरे से जैसी दूरी बनाए रखी, उससे यह चर्चा ठंडी पड़ सकती है। अमिताभ जहां केक कटने से पहले ही लौट गए थे, वहीं रेखा देर रात तक पार्टी में रहीं।

हालांकि पार्टी में एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने वाले अमिताभ-जया ही नहीं थे। बीते जमाने के सितारे जितेंद्र और श्रीदेवी भी आमने-सामने पड़ने से बचते रहे। जबकि उन्होंने कई हिट फिल्में साथ में की हैं।

No comments:

Post a Comment